इंडस्ट्री के बच्चों को बाहरी लोगों की तुलना में अलग बैरोमीटर से आंका जाता है:तुषार कपूर

मुंबई, 7 जून (आईएएनएस)। अभिनेता तुषार कपूर का दावा है कि दर्शकों ने स्टार किड्स और बाहरी लोगों के लिए दोहरा मापदंड बनाए रखा है।

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे और अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि उन्होंने अपने पिता की गलतियों से सीखा है।

फिल्म उद्योग से आने पर, आपको पहली फिल्म बहुत आसानी से मिल जाती है। एक अभिनेता का बेटा होने के नाते मैंने उनकी गलतियों, सफलता और असफलताओं से सीखा है। लेकिन मेरा यह भी मानना है कि उद्योग के बच्चों को आउटसाइडर की तुलना में अलग बैरोमीटर से आंका जाता है, और हम कुछ भी करें वो कहते है ना कि गिलास हमेशा आधा खाली रहेगा।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, बाहर से आने वालों के लिए गिलास हमेशा आधा भरा रहता है, भले ही वे कितनी भी गलतियां करें। इस लिहाज से यह अनुचित है। लेकिन अंतत यह संतुलित हो जाता है।

हालांकि, उन्हें लगता है कि दर्शकों ने उन्हें हमेशा उनका हक दिया है।

वे कहते हैं, जहां दर्शकों का सवाल है, वहां मुझे मेरा हक मिला है, उनके प्यार से। उन्होंने मेरी मेहनत को पहचाना है और अपने प्यार से मेरा हक दिया है। इसलिए मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बना रहना चाहता हूं।

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने रास्ते में आने वाली निराशाओं से निपटना सीख लिया है।

उन्होंने कहा, सफलता के अलावा कुछ निराशाएँ भी थीं। शुरू में, मैं थोड़ा सुस्त महसूस करता था। लेकिन समय के साथ, मैंने वह सब कुछ लेना सीख लिया है। इसे बड़ा होना कहा जाता है। मैं विश्वास करता हूँ कि मैं बड़ा हो गया हूं और अब मैं सफलता और असफलताओं का सामना करने में सक्षम हूं। पहले मैं थोड़ा निराश महसूस करता था लेकिन मैं फंसता नहीं था। एक योद्धा की तरह हमेशा आगे बढ़ता रहा।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस