कमल को ओलंपिक में पदक लाने की उम्मीद

नई दिल्ली, 26 जून (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल का कहना है कि भारतीय टीम टोक्यो ओलंपिक में पदक के साथ घर वापस आएगी।

कमल ने राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर संजू सैमसन के साथ चैट में कहा, पिछले कुछ वर्षों से हम एक अच्छी टीम के रुप में उभरे हैं। हमने एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीता जो इस बात का संकेत है कि हम कितनी दूर आ गए हैं।

उन्होंने कहा, मुझे भरोसा है कि हमारे पास टोक्यो में पदक जीतने का अच्छा मौका है क्योंकि हमारी असली प्रतिस्पर्धा हमेशा अन्य एशियाई देशों से रही है। हमारे पास हमारे रैंक के कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। हम लोगों से उम्मीद भी है और दबाव भी है लेकिन हमें खुद पर भरोसा है।

भारत ने एशियाई खेलों में उस वक्त पहली बार पदक जीता था जब जी सात्यान, कमल और ए. अमलराज जर्काता एशियाड के सेमीफाइनल में पहुंचे थे। हालांकि, इन्हें वहां हार का सामना करना पड़ा था।

कमल ने कहा, एक साल के ब्रेक ने मेरी तैयारियों को प्रभावित किया क्योंकि मैंने 2019 में तैयारी शुरू की थी लेकिन बीच में ही ये रूक गई। इसके बाद मैंने फिर अगस्त 2020 में शुरूआत की और फिलहाल मैं राष्ट्रीय शिविर में हूं।

–आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम