कॉमेडी शो के सेट पर चिकित्सा कर्मियों को किया आमंत्रित

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। टेलीविजन पर एक नए नॉन-फिक्शन कॉमेडी शो ने हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स, खासकर चिकित्सा कर्मियों को ऐसे समय में हंसाने की पहल की है। जब वे कोविड-19 महामारी के बीच बहुत मेहनत कर रहे हैं।

जी कॉमेडी शो के निमार्ताओं ने डॉक्टरों, नर्सों और वार्ड बॉय को इसके पहले एपिसोड की शूटिंग देखने के लिए आमंत्रित किया है, जिससे उन्हें तनावमुक्त होने का मौका मिलेगा।

गायक मीका सिंह को विशेष अतिथि होने और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया गया। मीका ने अपने गाने जुम्मे की रात से उनका दिल जीत लिया।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, मीका ने कहा, मैं उन सभी डॉक्टरों, नर्सों और वार्ड बॉय को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने शो में हमारे पास आने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला है। पिछले एक साल में उनका तनावपूर्ण दौर रहा है, हमारी रक्षा के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। हम उनके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे। और हम उन्हें हंसाने और आराम देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह एपिसोड सभी के लिए एक विशेष होगा।

जज फराह खान ने कहा, यह जी कॉमेडी शो की यूएसपी है कि हर हफ्ते, प्रफुल्लित करने वाले कृत्यों के माध्यम से, हम अपने दर्शकों के जीवन में खुशियाँ फैलाने की कोशिश करते हैं। इस विशेष प्रीमियर के दौरान प्रकरण, हमने चिकित्सा बिरादरी को श्रद्धांजलि दी। डॉक्टर, नर्स और वार्ड बॉय सभी एक विस्फोट कर रहे थे। वे तालाबंदी के दौरान हमारे सैनिक थे, और उनका मनोरंजन करना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वे भी इस बात से सहमत होंगे कि हँसी सबसे अच्छी दवा है।

जी कॉमेडी शो का प्रीमियर 31 जुलाई को जी टीवी पर होगा।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम