कोने एलिव्हेटर्स और एस्कलेटर्स की पुणे में नए दो कार्यालये शुरू

जागतिक दर्जा का प्रशिक्षण केंद्र शुरू

पुणे : दुनिया की एलिव्हेटर्स और एस्कलेटर्स क्षेत्र की अग्रणी कंपनी कोने द्वा​​रा पुणे में दोन नए कार्यालय शुरू करने की घोषणा की गई है. इन दोनों कार्यालय का उदघाटन कोने इंडिया के व्यवस्थापकीय संचालक अमित गोसाईन के हाथों से किया गया. ग्राहकों की सेवा की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए और भविष्य की वृध्दी के लिए यह निवेश किया गया है. इस नए कार्यालय में एलसीई सिम्युलेटर्स, मिनी एक्सटी, एनएमएक्स मशीन जैसे अद्ययावत तंत्रज्ञान के साथ जागतिक दर्जा की प्रशिक्षण केंद्र का इसमें समावेश होगा.

कोने एलिव्हेटर्स इंडिया के व्यवस्थापकीय संचालक अमित गोसाईन ने कहा, कोने इंडिया का उद्देश्य सेवाओं की क्षमता का विस्तार करना और पुणे में प्रदान की जानेवाली सेवाओं को निरंतर समर्थन देना यह है. यह दो नए कार्यलय हमारे ’विन विथ कस्टमर्स’ और ग्राहकों तक हमारी पहुँच बढ़ाना, महाराष्ट्र की मार्केट में अपना स्थान और मजबूत करना और साथ ही महाराष्ट्र के ग्राहकों से संबंध अधिक दृढ करना इस दृष्टिकोन से बनायीं गयी है. अद्ययावत तंत्रज्ञान के माध्यम से हमारे कर्मचारियों को सज्ज करना आवश्यक है और इसीलिए हमारा प्रशिक्षण केंद्र वन स्टॉप सोल्युशन साबित होनेवाला है. हमारे यहाँ एक्सक्लुसिव्ह कस्टमर एक्सपिरियन्स सेंटर भी होगा जो हमारे नए व्हिज्युअल डिझाइन्स दर्शाता है जिस वजह से ग्राहकों को एक अच्छा अनुभव मिलेगा और हमें उनसे संपर्क बढ़ाने में मदद होगी।

कोने ने आयबीएम के साथ सहयोग किया है,जिससे नाविन्यपूर्ण उपाय तैयार करने में और डिजिटलायझेशन की क्षमता बढान में आगे कोने को मदद होंगी. आयबीएम के वॅटसन आयओटी क्लाऊड प्लॅटफॉर्म का उपयोग करके दुनियाभर के सर्व्हिस ऑपरेशन्स में सुधार लाना और उनका एकत्रीकरण करना यह उद्देश्य है. इस नए सेवा में बिल्डिंग में लोगों का प्रवाह सुधारने के लिए सोल्युशन्स का समावेश है.इसके साथ एलिव्हेटर की देखभाल,गती,विश्‍वसनीयता व सुरक्षा इसके अलावा रिमोट मॉनिटरिंग व सर्व्हिसिंग के लिए नए स्मार्ट बिल्डिंग अ‍ॅप्लीकेशन्स का भी  समावेश है.