गोवा के साथ 2021 तक बने रहेंगे फर्नाडीस

पणजी, 11 मई (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा ने शनिवार को मिडफील्डर ब्रैंडन फर्नाडीस के अनुबंध को तीन साल तक बढ़ाने की घोषणा की।

नए करार के तहत फर्नाडीस अब 2021-22 सीजन के अंत तक एफसी गोवा के लिए ही खेलेंगे।

गोवा ने उन्हें 2017 के आईएसएल ड्रॉफ्ट के छठे राउंड में खरीदा था। अपने पहले सीजन में फर्नाडीस ने सभी प्रतियोगिता में कुल 17 मैच खेले और दो गोल दागे एवं चार असिस्ट दिए। उस सीजन क्लब आईएसएल एवं सुपर कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी।

फर्नाडीस ने 2018-19 में गोवा के लिए और दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने बीते सीजन कुल 22 मैच खेले। उन्होंने टीम के साथ सुपर कप का खिताब जीता जबकि आईएसएल के फाइनल में भी जगह बनाई।

उन्होंन सभी प्रतियोगिताओं में छह गोल भी दागे जिसमें सुपर कप के फाइनल में किया गया गोल भी शामिल है। उन्होंने कई असिस्ट भी दिए।

फर्नाडीस ने कहा, “मैं सिर्फ गोवा के लिए खेलना पसंद करता हूं। मुझे अपने लोगों का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस होता है। यहां के प्रशंसक बेहतरीन हैं और मैं जिस दिन से इस क्लब में शामिल हुआ हूं, मुझे यह घर जैसा ही महसूस हुआ है।”

उन्होंने कहा, “मैं सर्जियो लोबेरा और क्लब को मुझ पर विश्वास करने और मेरे खेल को नए स्तर तक ले जाने में मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम सुपर कप जीतने में कामयाब रहे, लेकिन हम एक टीम के रूप में भूखे हैं। मुझे यकीन है कि हम आने वाले समय में अधिक सफलता हासिल करेंगे।”