जॉन ग्रेगोरी ने चेन्नइयन एफसी के साथ अपने करार को बढ़ाया

चेन्नई, 11 मई (आईएएनएस)| दो बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब जीत चुकी चेन्नइयन एफसी (सीएफसी) ने मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी के करार को एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

ग्रेगोरी अब 2019-20 सीजन के अंत तक क्लब के साथ ही बने रहेंगे।

भारत में अपने पहले सीजन में ग्रेगोरी ने चेन्नइयन को प्रतिष्ठित एएफसी कप के लिए क्वालीफाई कराया था। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में खेलने वाली चेन्नइयन आईएसएल की पहली क्बल थी।

आईएसएल के बीते सीजन में चेन्नइयन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, लेकिन सुपर कप के फाइनल में पहुंचने और 2019 एएफसी कप में फिलहाल, ग्रुप स्तर पर शीर्ष पर बने रहने के कारण क्लब ने ग्रेगोरी के करार को बढ़ाने का फैसला लिया।

ग्रेगोरी ने कहा, “चेन्नइयन परिवार के साथ करार को बढ़ाना वास्तव में मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। भारत में अब तक की मेरी यात्रा ने मुझे बहुत अनुभव मिला है, पहले सीजन में खिताब जीतने के बाद बीते सीजन की नाकामी के कारण मुझे लगता है अभी मुझे अपना काम पूरा करना है।”

उन्होंने कहा, “हमारा उद्देश्य है कि हम अपने वफादार समर्थकों के लिए एएफसी कप में यादगार प्रदर्शन करें और तीसरी बार आईएसएल ट्रॉफी जीते। हम सभी एक साथ संघर्ष करेंगे और निश्चित रूप से इन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर लौटेंगे।”