टीकेएम ने बिदादी संयंत्र में आंशिक रूप से कामकाज शुरू किया

नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। ऑटोमोबाइल निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कर्नाटक के बिदादी प्लांट में अपना कामकाज आंशिक रूप से फिर से शुरू कर दिया है।

तदनुसार, संचालन की आंशिक बहाली मंगलवार को शुरू हुई।

50 प्रतिशत की निर्धारित कार्यबल शक्ति पर काम करते हुए, टीकेएम अपने संचालन को फिर से शुरू करेगा और साथ ही सुविधाओं और प्रक्रियाओं दोनों के संदर्भ में नए सामान्य के लिए सभी कर्मचारियों के प्रशिक्षण को बढ़ाएगा।

मैन्युफैक्चिरिंग के बारे में कंपनी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि उत्पादन जल्द से जल्द फिर से शुरू करने के लिए सभी संभव उपाय की तैयारी की जाए, ताकि हमारे ग्राहकों की तत्काल गतिशीलता की जरूरतों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

कंपनी ने कहा हमारा ध्यान उन लंबित आदेशों को पूरा करने पर होगा जो राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के बाद नियोजित वार्षिक रखरखाव बंद के गैर उत्पादन दिनों के कारण पूरा नहीं किया जा सका।

कंपनी ने कहा इसके अलावा, हम अपने कर्मचारियों के साथ साथ उनके परिवारों के भी टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और डीलर और आपूर्तिकर्ता कर्मचारियों को भी टीकाकरण के लिए अपना समर्थन दे रहे हैं, ताकि कम जोखिम और संक्रमण की गंभीरता सुनिश्चित हो सके।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस