डकैती और बाइक चोर भोसरी पुलिस के हिरासत में 

भोसरी: पुणे समाचार

भोसरी पुलिस ने दमदार कामगिरी करते हुए 10 आरोपियों को धरदबोचा हैं। इस कारवाई में कुल 10 लाख रुपयों का माल बरामद किया गया हैं।डकैती और गाड़ियों की चोरी करने वाले आरोपियों को भोसरी पुलिस ने हिरासत में लिया हैं।

भोसरी परिसर में मारपीट कर एक वकील को लूटने की घटना घटी थी। डकैती डालने वाले 5 से 6 लोग दिघी परिसर में आने की खबर पुलिस को सूत्रों से मिकी थी। पुलिस ने जाल बिछाकर 6 लोगो को हिरासत में लिया हैं। अतुल मुरलीधर नाइक, आकाश महादेव कालपांडे , गोकुल कृष्णा निखाड़े, शुभम बाबूराव तायड़े, राजकुमार उमाजी डामसे और जगदीश दिगंबर इंगलवाड ऐसे आरोपियों के नाम हैं। छानबीन के दौरान आरोपियों से 8 मोबाइल सोने की चैन, कॅश और डकैती में इस्तेमाल की गई गाड़ी ऐसा कुल 5 लाख 35 हजार का माल बरामद हुआ हैं।दूसरी घटना में …

देर रात पेट्रोलिंग करते वक्त आलंदी रोड पर सहाय्यक पुलिस निरीक्षक चामले ने 4 लोगो को शक की बुनियाद पर हिरासत में लिया गया। छानबीन के दौरान चारो आरोपियों से शहर के विभिन्न परिसर से चुराई 20 गाड़ियां बरामद की हैं। प्रदीप उर्फ फंटया दत्तात्रय करवंदे , गणेश गोपाल मेदगे , गोट्या उर्फ कैलास बबन पारधी और एक नाबालिक को पुलिस ने धरदबोचा हैं। शहर के कई इलांकोंसे  गाड़िया चुराकर पुणे ग्रामीण परिसर में कम क़ीमत में बेचते थे। जिससे बड़े पैमाने पर पैसा कमाना चोरो का उद्देश्य था।

इन्होंने दिया कारवाई को अंजाम

इस कारवाई को अपर पुलिस आयुक्त प्रदीप देशपांडे,परिमंडल 3 डीसीपी गणेश शिंदे, सहायक पुलिस आयुक्त पिंपरी विभाग सतीश पाटिल, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नरेंद्र जाधव के मार्गदर्शन में उनकी टीम ने अंजाम दिया।