नई वेब सीरीज में बॉलीवुड के स्ट्रगलर्स की कहानी

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)| एक नई वेब सीरीज ‘सुपर लवंडेज’ बॉलीवुड में काम की तलाश में सघर्ष करने वालों की कहानी पेश करेगी।

इस शो का प्रसारण यू-ट्यूब पर दो मई से शुरू होगा। इसके निर्माता लकी बिष्ट हैं और इसका निर्देशन संतोष ओझा ने किया है। इसमें संजय भट्ट, गरिमा गोयल, राज शर्मा, ईशान मिश्रा और प्रखर शर्मा ने अभिनय करते दिखाई देंगे।

इस सीरीज में मुंबई में फिल्म निर्माण कंपनियों और स्टूडियो के बाहर अपने पंसद की भूमिकाओं के लिए खड़ा रहने वाले युवकों और युवतियों के सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाया जाएगा।

एनएसजी कमांडो से निर्माता बने बिष्ट और उनके बैनर लकी कमांडो फिल्म ने बयान जारी कर कहा है, “यह वेब सीरीज उन युवाओं की कहानी है, जो उत्तर प्रदेश और बिहार से मुंबई बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए आते हैं। सभी तीनों किरदारों को सुपीरियारिटी कॉम्प्लेक्स, इगो और स्वार्थ का सामना करना पड़ता है।”

शो के नाम के बारे में बिष्ट ने कहा, “बहुत से लोग उप्र में इसी प्रकार की भाषा में बात करते हैं। लोग इस शो से जुड़ाव महसूस कर सकें, इसलिए इसका नाम ‘सुपर लवंडेज’ रखा गया है। उप्र, बिहार के अलावा दिल्ली में भी इसी प्रकार की भाषा की स्वीकार्यता है।”