नये एक्शन रोल के लिए क्रिस हेम्सवर्थ से प्रेरित हुए प्रतीक बब्बर

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने अगली वेब सीरीज चक्रव्यूह: एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर में एंग्री युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। उन्होंने दावा किया है, उन्होंने सभी एक्शन खुद किये हैं और इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के एक्सट्रैक्शन में प्रेरित थे।

प्रतीक बब्बर ने आईएएनएस को बताया, शो में हमने ऐसी हरकतें करने की कोशिश की है जो ऊबड़-खाबड़ और असली हैं। हमें इसका आइडिया क्रिस हेम्सवर्थ की एक्सट्रैक्शन से मिला। इसमें एक्शन एक्सट्रैक्शन की तरह है। मैंने वास्तव में बहुत मेहनत की है।

उन्होंने कहा, मेरी इच्छा है कि शो देखने के बाद, हम अपने मेहनती पुलिस फोर्स को एक्सरसाइज करने, फिट महसूस और अच्छा दिखने के लिए जिम जाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। वह पहले से ही हमारी सुरक्षा के लिए बहुत कुछ करते हैं।

शो की कहानी एक रहस्यमय हत्या की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें डार्क वेब शामिल है।

प्रतीक ने बताया, हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है और हम सोशल मीडिया के माध्यम से इतने सारे लोगों, समुदायों के साथ जुड़े हुए हैं। हम ट्रोलिंग, अपमानजनक भाषा और नकारात्मक सामग्री के बारे में जानते हैं। इस शो में हमने डार्क वेब दुनिया के बारे में बताया है। कैसे अपराध बढ़ रहे हैं। निर्दोष लोगों का शोषण किया जा रहा है। मुझे आशा है कि शो देखने के बाद लोग अधिक जागरुक और सचेत हो जाएंगे। आभासी दुनिया हमारे जीवन का हिस्सा है लेकिन हमें वास्तव में जिम्मेदारी का उपयोग करना होगा।

इस शो में आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, सिमरन कौर, रूही सिंह और अन्य कलाकार भी शामिल हैं। जो 12 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो गई है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम