पटना में कोविड वैक्स का झांसा देकर लड़की से गैंगरेप

पटना, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। पटना में कोविड वैक्सीन लगाने का झांसा देकर एक लड़की का कथित तौर पर दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया।

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान रॉकी और मंटू के रूप में की गई। उन्हें मालसलामी पुलिस स्टेशन में 376 डी के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि रॉकी और मोंटू ने पीड़ित को मंगलवार शाम एक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगाने के बारे में आश्वस्त किया था।

अधिकारी ने बताया कि , आरोपी पीड़ित को जमुनापुर क्षेत्र में एक सुनसान घर में ले गए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। जब पीड़िता ने प्रतिरोध दिखाया और भागने का प्रयास किया, तो उसके पैर और हाथ बांध दिए, साथ ही उन्होंने मुंह पर रूमाल भी ठूस दिया और एक एक करके बलात्कार किया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

आईओ ने कहा, पीड़िता खुद को मुक्त करने में कामयाब रही और अपने घर पहुंची। उसने अपने परिवार के सदस्यों के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। आरोपी जमुनापुर नगर में रहते थे। पुलिस ने आज सुबह उनके संबंधित घरों पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है। हम उसकी उम्र की भी पुष्टि कर रहे हैं। अगर वह 18 साल से कम उम्र की है, तो हम पोक्सो एक्ट भी लगाएंगे।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस