फैमिली डॉक्टर ने युवती के साथ किया बलात्कार, बेहोशी का इंजेक्शन देकर किया बलात्कार

धनकवड़ी में डॉक्टर की काली करतूत

पूणे: पुणे समाचार

पुणे में एक फैमिली डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से युवती काफी डरी सहमी रहने की वजह से इस घटना का खुलासा हुआ. युवती की शिकायत के अनुसार डॉक्टर ने उसके क्लिनिक पर बलात्कार करने के बाद उसके चुप्पी साधने के लिए भी धमकी दी. यह मामला सहकारनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. इस मामले में डॉ. उदय शहा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार युवती की पिछले साल सिंतबर में गणपति विसर्जन के दो दिन बाद तबीयत खराब होने की वजह से संभाजी नगर स्थित श्री क्लिनिक में इलाज के लिए गई थी. डॉक्टर ने उसके एक इंजेक्शन लगाया था और खाने के लिए एक गोली दी थी, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई थी और बेहोशी की हालत में युवती के साथ बलात्कार किया गया. होश में आने के बाद डॉक्टर ने युवती को इस घटना का जिक्र किसी से भी नहीं करने की धमकी दी थी. युवती इस घटना के बाद से काफी निराश रहने लगी थी, युवती के स्वभाव में बदलाव आने के बाद उसके मां हमेशा उससे पूछताछ किया करती थी, किस बात की चिंता या तकलीफ है, पर युवती डॉक्टर द्वारा धमकी दिए जाने की वजह से चुपचाप थी. इस घटना की वजह से युवती काफी डिप्रेशन में रहने लगी थी, मां ने बेटी को भरोसे में लेकर डिप्रेशन की वजह जानना चाही तो उसने उसके साथ हुए अत्याचार की सारी कहानी बयां कर दी.

पीड़ित युवती की मां के अनुसार युवती का सपना है  कि वह डॉक्टर बनें और इसलिए मेडिकल में प्रवेश पाने के लिए परीक्षा की भी तैयारी कर रही है, लेकिन इस घटना के बाद से युवती के पढ़ाई में भी काफी परिणाम हुआ और युवती के नेट परीक्षा में भी काफी कम मार्कस आए, युवती की मां का कहना है कि बेटी बचपन से पढ़ाई में काफी अच्छी थी और पिछले कुछ महीनों से वह खोयी खोयी रहती है और पढ़ाई भी ठीक से नहीं कर रही है. मेडिकल की परीक्षा में मार्कस कम आने के बाद युवती ने मां को खुलकर बताया कि वो क्यों उदास रहती है. इस घटना का पता चलते पीड़ित युवती और मां ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. डॉक्टर इस परिवार का फैमिली डॉक्टर है, पिछले 12 से 13 साल से पीड़ित फैमिली इसी डॉक्टर के पासे इलाज करवाते हैं, पर इस हादसे के बाद से पूरी फैमिली काफी सदमे है.