फिल्म के लिए गाना और कंपोज करना चाहते हैं आदर्श गौरव

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्कर नामांकित फिल्म द व्हाइट टाइगर के मुख्य स्टार अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक होने के नाते वह भविष्य में फिल्मों के लिए गाना और रचना करना चाहते हैं।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, मैं उन फिल्मों में गाना पसंद करुं गा जिसमें काम करुं गा साथ दूसरी फिल्मों में भी प्लेबैक सिंगर के तौर पर काम करना चाहूंगा। मुझे संगीत का बहुत शौक है और मैं हर दिन अपने गाना गाने का अभ्यास करता हूं। मैं कंपोज करना चाहता हूं और यहां तक कि लाइव शो भी करता हूं, क्योंकि मुझे स्टेज पर प्रदर्शन करना पसंद है। मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में उन फिल्मों के लिए संगीत गा सकता हूं और संगीत तैयार कर सकता हूं, जिनका मैं हिस्सा हूं।

अभिनेता ने द व्हाइट टाइगर में बलराम हलवाई की भूमिका निभाई है। आदर्श गौरव को इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए ब्रिटिश अकेदमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बीएएफटीए) 2021 के लिए नॉमिनेट हुए थे। यह फिल्म अरविंद अदीगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। आदर्श गौरव ही नहीं बल्कि बेस्ट अडेप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए रमिन बहरानी भी आने वाले ऑस्कर और बीएएफटीए में नॉमिनेट हुए थे। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव भी हैं।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम