बांग्लादेश के पूर्व एजी की बहू ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

ढाका, 19 जून (आईएएनएस)। बांग्लादेश के पूर्व अटॉर्नी जनरल ए.एफ. हसन आरिफ की बहू ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।

ढाका के न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में बुधवार को दर्ज मामले में माधुरी अख्तर नीला ने अपने पति मुआज आरिफ व परिवार के अन्य सदस्यों का नाम लिया है।

नीला ने मामले में आरोप लगाया, कि मेरी शादी के बाद मुझे पता चला कि मेरा पति शराबी है और वह हमेशा दूसरी महिलाओं का इस्तेमाल कर अवैध संबंध बनाता है। उसके एक से ज्यादा महिलाओं के साथ संबधं हैं और मैंने उसे कई बार रंगे हाथों पकड़ा है।

मैंने अपने ससुर को घटनाओं के बारे में सूचित किया और अपनी सास की बहन को भी बताया। मैंने उनसे कहा कि मुझे तलाक चाहिए। तब उन्होंने मुझसे कहा, तुम एक अच्छी लड़की हो। मेरे बेटे को समस्या है। उसे रिहैब से वापस आने दें, तब आप अपना निर्णय लो।

उन्होंने यह भी दावा किया कि उसके बाल छोटे कर दिए गए थे और उसके ससुराल वाले उसकी कार सहित उसका सारा सामान ले गए।

वे मेरे सिम कार्ड, मोबाइल फोन और फेसबुक आईडी का इस्तेमाल कर मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं और मुझे और मेरी दूसरी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

नीला ने आगे कहा, उनकी सलाह को मानते हुए, मैं अपने पति के साथ, उसी घर में रहने लगी। फिर मैं गर्भवती हो गई। लेकिन मेरे ससुराल वालों ने गर्भपात का प्रस्ताव रखा। लेकिन मैंने इनकार कर दिया। मेरे पति मुआज मुझे नियमित रूप से मारते थे। मुझे मारने के दौरान, मेरे ससुर अपने बेटे को सलाह देते थे कि मेरे शरीर पर कोई चोट के निशान न छोड़ें।

एक दिन उन्होंने झूठे मुकदमे में मुकदमा कर दिया जब मैं नौ महीने की गर्भवती थी। अदालत ने जमानत देने के बजाय पुलिस को मुझे जेल भेजने का आदेश दिया। मैंने 6 जून को जेल के अंदर अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया और अगले दिन जमानत पर बाहर निकल गई। जमानत मिलने के बाद मैं घर गई, लेकिन उन्होंने मुझे अंदर नहीं जाने दिया।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी दो साल की बेटी को प्रताड़ित किया है और उसे कैद में रखा है।

रमना जोन पुलिस के उपायुक्त (डीसी) सज्जादुर रहमान ने आईएएनएस से पुष्टि की कि मामला दर्ज कर लिया गया है और सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

–आईएएनएस

एसएस/आरएचए