बेगलुरू : नाले में मिला मानव कंकाल

बेंगलुरू, 16 फरवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरू नागरिक निकाय के कार्यकर्ताओं को एक मानव कंकाल मिला, जब वे शहर के कामाकशिपाल्या में अवरुद्ध तूफानी नालियों से गाद साफ कर रहे थे।

इस मामले के जांच अधिकारी ने कहा, वर्तमान में हम संदेह कर रहे हैं कि बारिश के मौसम में मृतक के नाले में गिर जाने के बाद वह नाले में फंस गया होगा या तूफान के पानी के निकास के खुले सिरे से उतरने के बाद बह गया होगा।

पुलिस ने कहा कि वे सभी संभावित कोणों की जांच कर रहे हैं, ताकि वे सही निष्कर्ष पर जा पहुंचे, वे जानना चाहते हैं कि यह हत्या, आत्महत्या या आकस्मिक मौत का मामला है या नहीं।

पुलिस के अनुसार कंकाल को सामने स्थित एच.वी.आर. कल्याण मंतपा (एक मैरिज हॉल) जो कि विजयनगर क्षेत्र में कामाकांक्षालय ट्रैफिक पुलिस स्टेशन से लगभग 200 फीट की दूरी पर स्थित है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम उपखंड) संजीव एम पाटिल ने कहा, घटनास्थल की प्रारंभिक जांच के बाद, हमने कंकाल को बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है और परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। विशेषज्ञ डीएनए परीक्षण भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने आयु और मृत्यु के संभावित कारणों का पता लगाने के लिए मिट्टी के साथ कंकाल के नमूने को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में एकत्र किया है।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम