बॉलीवुड में ब्रेक मिलना मेरी जिंदगी की अप्रत्याशित घटना : अंजू जाधव

 मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)| फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रही टीवी अभिनेत्री अंजू जाधव का कहना है कि यह उनके जीवन में अप्रत्याशित हुआ है।

  अंजू ने एक बयान में कहा, “यह जीवन में कुछ अप्रत्याशित होने जैसा है और मैं इससे बहुत खुश हूं। कड़ी मेहनत निश्चित रूप से आपको आपका हक दिलाती है। अभी अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है।”

उन्होंने कहा, “मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझे प्रेरित किया और उन लोगों का भी जिन्होंने मुझे नीचे खींचने की कोशिश की..यह मेरा दृढ़ संकल्प था, जिसका मुझे फल मिला।”

इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाएंगी। इसमें डांसर और ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी भी होंगी।

सेना की पृष्ठभूमि से आने वाली अंजू ने कहा कि उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें लेकिन उनकी उपलब्धि देखने के बाद अब वह बहुत गर्व कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ” मेरे पिता कभी नहीं चाहते थे कि मैं इस क्षेत्र में आऊं लेकिन मैंने अपनी किस्मत आजमाई और फिर मेरी मां ने मेरे पिता को मुझे मध्य प्रदेश से मुंबई आने की अनुमति देने के लिए मनाया। आज मेरी सारी मेहनत और प्रयासों को देखने के बाद मेरे पिताजी को मुझ पर ‘सुपर गर्व’ है, वह खुश हैं कि मैंने वही किया जो मैं हमेशा से करना चाहती थी।”

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ आठ फरवरी को रिलीज होगी।