भाई और प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, घर में ही दफना दी लाश

अमरावती (अंजनगाव सुर्जी)। पुणे  समाचार आॅनलाइन

अनैतिक संबंध में रोड़ा साबित हो रहे पति को उसकी पत्नी ने अपने ममेरे भाई और प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाकर उसकी लाश को घर में दफना दिए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अमरावती के अंजनगांव तालुका के कापुस्तलनी में घटी यह घटना हत्या के पूरे 23 दिन बाद रविवार की दोपहर तीन बजे उजागर हुई।

महिंद्र ईश्वरदास इंगले (35)  ऐसा मृतक का नाम है। यह सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद रहिमापुर पुलिस ने आरोपी पत्नी सोनाली महेंद्र इंगले (33) और उसके प्रेमी सचिन हरिदास इंगले (31) जोकि रिश्ते में उसका चचेरा देवर है को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात में शामिल सोनाली का ममेरा भाई सुनील रामकृष्ण तायड़े (42) की तलाश की जा रही है। इन तीनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, सोनाली का बीते दो साल से अपने चचेरे देवर सचिन से अफेयर चल रहा था, जिसके बारे में उसके पति को पता चल गया था। इसके बाद से वह उनके प्रेम संबन्ध में रोड़ा बन गया। मई में महिंद्र नौकरी खोजने बाहर गांव गया था। 19 मई को जब वह लौटा तब उन तीनों का जोरदार विवाद हुआ। यह विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने महिंद्र के सिर पर खलबत्ता से प्रहार किया जिसमें उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रात ही में उन तीनों ने घर के आंगन में बड़ा गड्ढा खोदकर लाश को उसमे दफना दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के साथ रहिमापुर पुलिस थाने के थानेदार सचिन शिरसाठ ने छानबीन के दौरान महिंद्र की माँ से पूछा तब उन्होंने इसके कुछ दिनों से गायब रहने की जानकारी दी। उन्होंने अपनी बहू और सचिन इंगले के अवैध संबंधों की भी जानकारी दी। मां को शक था कि उन्होंने उनके बेटे की हत्या कर दी। इस आधार पर पुलिस ने सचिन और सोनाली से पूछताछ की। शुरू में वे टालमटोल करते रहे मगर बाद में वारदात स्वीकार ली। इसके बाद घर पर जाकर महिंद्र की लाश भी बरामद कर ली गई।

मौके पर प्रभारी पुलिस उपविभागीय अधिकारी जैनकुमार मीणा, तालुका दंडाधिकारी पुरुषोत्तम भुसारी ने भी मुआयना किया। पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राहाटे, कर्मचारी सुधाकर चव्हाण, प्रमोद इचे, संजय टाले, संदीप खेडकर, नीलेश तोटे, सुजाता सातरोटे, सतीश डाहाके मामले की छानबीन में जुटे हैं। फिलहाल तीसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है।