मध्यप्रदेश: इंदौर में बहुमंजिला होटल की इमारत गिरी, 10 की मौत कई घायल

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बहुमंजिला होटल की इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गायब बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज एम वाय अस्पताल में चल रहा है। वहीं मलबे में करीब 20-25 लोगों के दबे होने की भी आशंका है। फिलहाल लोगों की मदद से जिला प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बता दें कि सरवटे बस स्टैंड पर शनिवार शाम को होटल की चार मंजिला इमारत अचानक ढह गई। इस इमारत में होटल और लॉज संचालित हो रही थी। बिल्डिंग बहुत पुरानी बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के तुरंत बाद आसपास मौजूद लोगों ने बचाव कार्य व मदद शुरू की। पूरे क्षेत्र में धूल का गुबार छाया हुआ था। वहां से गुजर रहे लोग भी इस होटल की गिरती इमारत की चपेट में आ गए। जैसे ही हादसा हुआ धूल का बड़ा गुबार उठा को मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने दबे लोगों को निकाला।

हादसा 9 बजकर 17 मिनट का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक कार के टकराने से यह जर्जर इमारत गिरी है। घटना के 20 मिनट बाद निगम का अमला मौके पर पहुंचा है। महापौर मालिनी गौड़ भी नगर निगम के पूरे अमले के साथ घटनास्थल पहुंची हैं। फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी मौके पर है।