मप्र : कमलनाथ की हिदायत बाद सिंघार के स्वर बदले

भोपाल, 4 सितम्बर (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच जारी बयानबाजी के के खिलाफ मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दी गई हिदायत के बाद वन मंत्री उमंग सिंघार के स्वर बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के सामने उन्होंने अपनी बात रख दी है, और इसके बाद उन्हें अब इस मसले पर कुछ नहीं कहना है। मुख्यमंत्री कमलनाथ से सिंघार की मंगलवार रात मुलाकात हुई थी। कथित तौर पर इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सिंघार को हिदायतें दी। साथ ही बयानबाजी पर नाराजगी भी जताई थी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बाहर आए सिंघार ने मीडिया से कोई बात नहीं की। बुधवार दोपहर वह मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि उनकी “मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी बावरिया से बात हो गई है। उनके सामने अपनी बात रख दी है, अब उन्हें कुछ नहीं कहना है।”

संवाददाताओं ने जब पूर्व मुख्यमंत्री सिंह पर मंगलवार को लगाए गए आरोपों पर सवाल किया तो सिंघार ने कहा, “जो कल कहा था, उसे बार-बार क्यों दोहराऊं। इसके आगे कुछ नहीं कहूंगा।”

ज्ञाम हो कि उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा मंत्रियों को लिखे गए खत के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर आक्रामक तेवर अपना लिया था और उन्होंने दिग्विजय पर जमकर हमला बोला था। इससे राज्य की राजनीति में हलचल मच गई और भाजपा को भी हमले बोलने का मौका मिल गया। इस मामले में मुख्यमंत्री ने मंगलवार रात सिंघार से बात की थी।