मप्र में तस्वीर पर सियासी संग्राम

भोपाल, 16 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात की तस्वीर सामने आने पर कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी संग्राम छिड़ गया है। कांग्रेस ने तस्वीर में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की दूरी को लेकर सवाल उठाए तो वहीं भाजपा ने तत्कालीन मुख्यमंत्री कमल नाथ व प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात की तस्वीर जारी कर जवाब दिया।

मुख्यमंत्री चौहान की बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस मुलाकात की एक तस्वीर जारी हुई, इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी के करीब की कुर्सी खाली है तो वहीं मुख्यमंत्री चौहान सोफा पर बैठे नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, यह समझ में नहीं आता है कि हमारे शिवराज जी को मोदी जी इतना नापसंद क्यों करते हैं, दूसरे नेताओं की तरह उन्हें भी पास की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठाते हैं, उन्हें हमेशा ही दूर क्यों रखते हैं? अब देखिए, योगी जी से इतनी नाराजगी होने के बाद भी उन्हें पास की कुर्सी पर बैठाया?

कांग्रेस के इस ट्वीट का भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने जवाब दिया और तत्कालीन मुख्यमंत्री कमल नाथ की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की पुरानी तस्वीर, जिसमें कमल नाथ एक पैर पर पैर रखकर बैठे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री चौहान की आज की मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, इसे कहते हैं 15 वर्षो की शालीनता और 15 महीने का घमंड शिवराज सिंह चौहान की शालीनता को समझने का संस्कार वे कांग्रेसी लाएंगे कहां से, जिनके मुखिया ही प्रधानमंत्री के सामने टांग उठाकर बैठते हों?

–आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके