मिलिंद एकबोटे को 7 अप्रेल तक पुलिस कस्टडी

शिरूर : पुणे समाचार

कोरेगांव भीमा दंगल प्रकरण में आज मिलिंद एकबोटे को पेश किया गया। शिरूर न्यायालय ने आरोपी मिलिंद एकबोटे को शनिवार तक पुलिस कस्टडी का फैसला सुनाया है। और साथ ही में कोरेगाव हिंसाचार मामले में 80 आरोपियों को सेक्शन कोर्ट ने बेल मंजूर की हैं।

एकबोटे को भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच आज पुणे की शिरूर की अदालत में हिंदू एकता अघाड़ी के नेता मिलिंद एकबोटे को पेश किया गया। अदालत ने एकबोटे को 7 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. एकबोटे भीमा कोरेगांव हिंसा मामले के आरोपियों में से एक हैं.

कुछ दिनों पहले ही सुप्रीम कोर्ट की ओर से एकबोटे की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद पुलिस ने पुणे स्थित उनके घर से मिलिंद एकबोटे को गिरफ्तार कर लिया था।

पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने एकबोटे को गिरफ्तारी से बचने की समय-सीमा बढ़ाते हुए पुणे ग्रामीण पुलिस से मामले पर एक विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा था. इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस को एकबोटे से पूछताछ करने की इजाजत दी थी. अदालत के निर्देश के बाद एकबोटे पांच बार शिकरापुर पुलिस के सामने पूछताछ के लिए हाजिर हुए थे. घटना की जमच पुलिस कर रही हैं। शिरूर के अदालत में कोरेगाव हिंसाचार प्रकरण में अन्य 80 आरोपियों को सेक्शन कोर्ट ने बेल मंजूर की हैं।

मिलिंद एकबोटे को 7 अप्रेल तक पुलिस कस्टडी