मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी

गोवा: इवेंट में आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई। जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया। बताया जा रहा है कि अब आकाश-श्लोका की सगाई मुंबई में होगी जो कि दिसंबर में हो सकती है।

– 26 साल के आकाश बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं।

– श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। अंबानी व मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं। आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं।

– आकाश ने रोड आइलैंड, अमेरिका स्थित ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है। वे रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं।

टॉप-6 हीरा कारोबारियों में गिना जाता है रसैल मंहता का नाम

– हीरा कारोबारी रसैल मेहता रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख हैं। उन्हें देश के टॉप-6 हीरा कारोबारियों में गिना जाता है।

– श्लोका रसैल और मोना मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी हैं। श्लोका ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानव विज्ञान और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली है।

– वह जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर हैं। वह कनेक्टफॉर की को-फाउंडर भी हैं जो कई एनजीओ को उनकी जरूरत के मुताबिक वॉलेंटियर्स मुहैया कराती हैं।