मुख्यमंत्री ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया

बलिया, 17 सितंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखपुर से अचानक बाढ़ग्रस्त जिला बलिया पहुंचे और उन्होंने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हेलिकॉप्टर से सर्वेक्षण किया।

  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दयाछपरा पहुंचे और उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण किया। उन्होंने कटान पीड़ितों के बीच राहत सामाग्री भी वितरित की। उन्होंने दुबेछपरा रिंग बंधा के कटने के कारणों की भी जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बाढ़ राहत में कोई लापरवाही न हो इसकी सख्त हिदायत अधिकारियों को दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को बाढ़ प्रभावित लोगों पर हर पल निगरानी रखने के भी निर्देश दिए।

ज्ञात हो कि गंगा बलिया तथा गाजीपुर जिले में तबाही मचा रही हैं। पूर्वांचल के सभी जिले गंगा में बाढ़ की जद में आ चुके हैं। मीरजापुर, भदोही और वाराणसी जिले जहां चेतावनी बिंदु को पार कर चुके हैं, वहीं गाजीपुर और बलिया जिलों में गंगा खतरे के निशान से ऊपर तबाही मचा रही हैं। सोमवार को बलिया में दुबेछपरा रिंग बंधा टूटने के बाद से कई अन्य गांव गंगा की लहरों की चपेट में आ सकते हैं।