मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने को लेकर खुश हूं

लॉस एंजेलिस, 1 फरवरी (आईएएनएस)| अभिनेता इवान मैकग्रेगर का कहना है कि एक अभिनेता के लिए चरित्र को समझना बहुत जरूरी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि आप किरदार को गहराई से समझे बिना बुरे या अच्छे शख्स की भूमिका नहीं निभा सकते हैं। अभिनेता जल्द ही आगामी फिल्म ‘बर्डस ऑफ प्रे’ में शक्तिशाली रोमन सायनिस उर्फ ब्लैक मास्क की भूमिका में नजर आएंगे।

डीसी कॉमिक्स के एडेप्टेशन में, हार्ले क्विन के रूप में अभिनेत्री मार्गोट रॉबी नजर आएंगी।

मैकग्रेगर ने कहा, “मैं मार्गोट के साथ काम करना चाहता था, और फिर मैंने कैथी यान की फिल्म ‘डेड पिग्स’ देखी थी और वास्तव में यह बहुत पसंद आया। इसने मुझे ‘ट्रेनस्पॉटिंग’ की याद दिलाई – कुछ नया और दिलचस्प, इसलिए मैं उनके साथ भी काम करने के लिए उत्साहित था। लेकिन मुख्य रूप से, मुझे बस स्क्रिप्ट पसंद आई। संवाद होशियारी से और बहुत अच्छी तरह से लिखा गया था, और मुझे मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने में खुशी हुई, जो नियंत्रण और शक्ति के बारे में है और सोचता है कि वह बहुत चालाक और अद्भुत है। लेकिन निश्चित रूप से, वह एक भयानक, नीच शख्स है।”

मैकग्रेगर को लगता है कि “एक अभिनेता के लिए चरित्र को समझना महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा कि आप बुरे या अच्छे आदमी के किरदार को गहराई से समझे बगैर नहीं निभा सकते हैं। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स भारत में 7 फरवरी को फिल्म को रिलीज करेगी।