रविंद्र रसाल की स्वारगेट विभाग के सहायक आयुक्त पर नियुक्ती

पुणे समाचार ऑनलाइन
पुणे पुलिस विभाग के विशेष शाखा में कार्यरत सहायक पुलिस आयुक्त रविंद्र रसाल की नियुक्ती स्वारगेट विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त के रूप में की गई  है। एलगार परिषद के खिलाफ विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में दर्ज केस के तफ्तीश सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी पवार कर रहे हैं। इस केस में दिन पर दिन नया मोड़ पैदा हो रहा है। साथ ही इस केस में गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट में अपील की है।
[amazon_link asins=’B01GZPDV2W’ template=’ProductCarousel’ store=’policenama100-21′ marketplace=’IN’ link_id=’2b6a3c8f-ae96-11e8-9e73-3fc94cc670af’]
कोर्ट में सुनवायी के समय उपस्थित रहना, पुलिस का पक्ष कोर्ट में पेश करना और इस मामले में आगे और भी जांच करना है। जिसकी वजह से रोजाना के काम में ध्यान दे पाना सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी पवार ने लिए संभव नहीं हो पाएगा। दहीहंडी, गणेशोत्सव का काम शुरू हो चुका है, जांच में किसी भी तरह का तनाव निर्माण न हो इसलिए उनकी जगह पर रविंद्र रसाल का चयन किया गया है। डॉ. शिवाजी पवार अब पूरा समय जांच के लिए दिया गया है।
रविंद रसाल यह फिलहाल विशेष शाखा में कार्यरत हैं। इसके पूर्व वानवडी विभाग में सहायक आयुक्त के रुप में कार्यरत थे। रसाल ने इसके पहले पुणे ग्रामीण, सोलापुर ग्रामीण में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के रुप में कार्य किया है। लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में 2017 मे पुलिस निरीक्षक के रूप में कार्यरत थे।