राहुल का चैलेंज: 15 मिनट बोलने दें, मोदी टिक नहीं पाएंगे  

नई दिल्ली: कई राज्यों में चल रहे नकदी के संकट को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने चुनौती दी है कि यदि उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाए तो मोदी सदन में खड़े भी नहीं हो पाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के बैंकिंग सिस्टम को तबाह करके रख दिया। पीएम ने हमारी जेब से 500,1000 रुपये के नोट निकालकर नीरव मोदी की जेब में डाल दिए।
मालूम हो कि यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना समेत कई राज्यों में कैश की किल्लत देखने को मिल रही है। एटीएम खाली या बंद पड़े हैं और लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में वित्त मंत्री अरुण जेटली का बयान भी सामने आ गया है। जेटली ने कहा है कि देश में जरूरत से ज्यादा नोट चलन में हैं लेकिन कुछ इलाकों में नोटों की मांग अप्रत्याशित रूप से बढ़ गई है। अब कांग्रेस अध्यक्ष ने इसी मुद्दे को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है।

 वो चला गया, पीएम खामोश रहे
रायबरेली-अमेठी के दौरे पर यूपी गए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने बैंकिंग सिस्टम को तबाह कर दिया है। उन्होंने पीएनबी घोटाले के संदर्भ में नीरव मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि नीरव मोदी 30000 करोड़ रुपये लेकर भाग गए लेकिन पीएम ने एक शब्द भी नहीं कहा। राहुल ने राफेल डील में कथित अनियमितता का आरोप एक बार फिर लगाया। राहुल ने कहा कि अगर उन्हें इन मुद्दों पर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो पीएम मोदी सदन में खड़े नहीं हो पाएंगे।