लंदन के मेयर ने घरेलू पर्यटन के लिए अभियान की शुरुवात की

लंदन, 11 मई (आईएएनएस)। लंदन के मेयर सादिक खान ने ब्रिटिश राजधानी की अर्थव्यवस्था को किक स्टार्ट करने के लिए एक घरेलू पर्यटन अभियान शुरू किया है क्योंकि इस साल अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध संभावित रूप से जारी रहेगा। ये जानकारी स्थानीय मीडिया से मिली है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेयर के रूप में दूसरे कार्यकाल के लिए अपने भाषण में, सोमवार को खान ने शहर में घरेलू आगंतुकों को आकर्षित करने और अपनी अर्थव्यवस्था को वापस लाने के लिए लेट्स डू लंदन अभियान की घोषणा की।

ब्रिटेन की मुख्य विपक्षी लेबर पार्टी के 50 वर्षीय राजनेता ने नए अभियान को सीधे समर्थन देने के लिए 6 मिलियन पाउंड (8 मिलियन डॉलर) आवंटित किए हैं।

अभियान और कार्यक्रम कार्यक्रम लंदन के वर्ल्ड, संस्कृति, रात जीवन और खुदरा स्थानों को एक साथ लाएगा, जो शहर को पेश करना है।

अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध जारी रखने की संभावना के साथ, इस वर्ष, लंदन और ब्रिटेन से आने वाले आगंतुकों के पास सभी राजधानी का अनुभव करने का एक अनूठा अवसर है, वो भी जो बिना कतारों में पेश किए गए हैं।

ऐसा करने में आप हमारे विश्व अग्रणी स्थानों के लिए महत्वपूर्ण समर्थन प्रदान करेंगे क्योंकि वे फिर से खुलना शुरू हो रहें हैं और उन्हें हमारी मदद की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है।

खान ने पुष्टि की कि उनके दूसरे कार्यकाल के लिए एक सर्वोच्च प्राथमिकता नौकरियां होगी, लंदनवासियों के लिए खड़े होंगे जिन्होंने कोविड महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी और शहर के निवासियों को काम में वापस लाने के लिए कौशल बनाने में मदद करेंगे।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस