वायरल हो रहा संदेश पर्रिकर का नहीं

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया एक संदेश वायरल हो रहा है, जिसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का बताया गया है। मालूम हो कि पर्रिकर इन दिनों खराब सेहत से जूझ रहे हैं। संदेश में कहा गया है कि इसे पर्रिकर ने अस्पताल से लिखा है। अब गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस संदेश का खंडन किया है।

सीएमओ ने नकारा
सीएमओ गोवा ने ट्वीट किया है, ‘हमारी जानकारी में आया है कि मुख्यमंत्री पर्रिकर के नाम से सोशल मीडिया पर एक संदेश वायरल हो रहा है। उसे खुद सीएम द्वारा लिखा हुआ बताया गया है। यह संदेश पूरी तरह फर्जी है और शरारतपूर्ण है। सीएम पर्रिकर का कोई भी संदेश या तो उनके द्वारा सीधे दिया जाएगा या फिर उनके सत्यापित सोशल मीडिया खाते पर दिया जाएगा।’

कामकाज पर नज़र
गौरतलब है कि पर्रिकर ने अपनी अनुपस्थिति में सरकार के कामकाज के लिए एक तीन सदस्यीय कैबिनेट पैनल का गठन किया है और कामकाज पर निगरानी रखते हैं। फरवरी महीने में पर्रिकर के अस्वस्थ होने की खबर आई थी। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और 21 फरवरी को उन्होंने गोवा का बजट भी पेश किया। कुछ दिन घर पर बिताने के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 5 मार्च को उन्हें फिर से लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अमेरिका ले जाया गया।