पैसों का लालच देकर महिलाओं से वेश्या व्यवसाय करवाता था पार्षद

पुलिस ने राकांपा नेता सहित दो के खिलाफ दर्ज किया केस
इंदापूर : पुणे समाचार

महिलाओं को पैसों का लालच देकर उन्हें वेश्या व्यवसाय में धकेलने के आरोप में पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के पार्षद (नगरसेवक) और इंदापुर स्थित रूपाली लॉज के मैनेजर के खिलाफ पीटा कानून के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्षद अनिकेतअरविंद वाघ और मैनेजर अजय बाला साहेब शिंदे रूपाली लॉज में वेश्या व्यवसाय चलाते हैं। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

कैसे दबोचा
सूचना की सच्चाई परखने के लिए पुलिस ने एक नकली ग्राहक को रूपाली लॉज भेजा। जब इस बात की पुष्टि हो गई की वहां धंधा चलाया जाता है, तो पुलिस ने शुक्रवार शाम को छापा मारा। इस मामले में इंदापुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सजन विठोबा हांकरे ने शिकायत दर्ज कराई है।

कहाँ तक फैले हैं तार?
पुलिस ने जब लॉज में मिली महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि आरोपी पैसों का लालच देकर उनसे यह काम करवाते थे। इसके बाद पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के नगरसेवक और लॉज मैनेजर के खिलाफ पीटा के तहत केस दर्ज किया। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस रैकेट के तार कहाँ-कहाँ तक फैले हुए हैं। अनिकेत वाघ इंदापुर नगरपालिका में नगरसेवक है। इस मामले में उनकी संलिप्तता के आरोपों के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है।