शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ा महंगा

– बाउंसर दोस्त की वजह से गई जिगरी दोस्त की जान

– शादी के पांच दिन बाद रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत

पुणे समाचार

पुणे के कात्रज इलाके में दो युवकों को शराब पीकर गाड़ी चलाना काफी महंगा पड़ा। दोनों युवकों ने इतनी शराब पी रखी थी कि ड्राइविंग करते समय वे अपना कंट्रोल खो बैठे और बाइक से गिरने से एक युवक की मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत के लिए पुलिस ने उसके दोस्त को जिम्मेदार ठहराते हुए बाऊंसर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार इस घटना में सचिन मारुती पवार (35, वनवडी) को रोड एक्सीडेंट के मामले गिरफ्तार किया गया है। इस रोड एक्सीडेंट सचिन पवार का जिगरी दोस्त अमोल चंद्रकांत गजरे (28, फतिमानगर) की मौत हुई है। सचिन पवार और अमोल गजरे काफी अच्छे दोस्त थे, दोनों ईद के अवसर पर अपने के दोस्त के यहां सिवाईयां खाने गए थे। वहां से लौटते समय बाइक का बैलेंस बिगड़ने से दोनों रोड में गिर गए और बाइक के पीछे बैठे अमोल को सिर पर गहरी चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार सचिन पवार यह पब में बाउंसर के रूप में काम करता है। दोस्त के घर में ईद का आमंत्रण था। लेकिन दोनों दोस्तों ने ईद के दिन सिर्फ अपने दोस्त से मिलकर आए थे, सिवाईयां नहीं खायी थी, क्योंकि दोनों दोस्त का कुछ और ही प्लान था। दोनों दोस्त वहां से निकले और एक बार में दोनों ने बीयर पी। बीयर पीने के बाद दोनों नशे में इतने धुत थे कि ठीक से ड्राइव भी नहीं कर पा रहे थे। कात्रज के पास आकर उनका एक्सीडेंट हो गया।

अमोल गजरे की पांच दिन पहले ही शादी हुई थी, वह अपने घर पर यह बताकर निकला था कि जल्द ही घर आ जाएगा। शादी के बाद वो अपनी पत्नी को भगवान के दर्शन के लिए जेजुरी लेकर गया था। जेजुरी से लौटने के दूसरे दिन के बाद वो अपने दोस्त सचिन के साथ ईंद की खुशियों में शामिल होने गया था, लेकिन शराब के नशे ने उनके परिवार की खुशियां में नजर लगा दी और इस एक्सीडेंट में अमोल गजरे ने अपनी जान गवां दी। भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है।