स्कूल में कबड्डी खेलते समय चक्कर आने से विद्यार्थी की मौत

पुणे : पुणे समाचार

स्कूल में कबड्डी खेलते समय विद्यार्थी चक्कर आने से जमीन में गिरकर पड़ा और कुछ ही क्षण में छात्र की मौत हो गई। पुणे के नवोदय विद्यालय में शनिवार को यह घटना घटी। आठवीं क्लास में पढ़नेवाले गौरव अमोल की इस घटना में मौत हो गई है। कबड्डी खेलते समय अचानक चक्कर आने से गौरव कबड्डी मैदान में ही गिर गया था। इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड हुआ था। पुणे के शिरूर तहसील के पिंपले जगताप स्थित नवोदय विद्यालय में शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे के करीब यह घटना घटी।

स्कूल में कबड्डी खेलते समय चक्कर आने से विद्यार्थी की मौत

गौरव को चक्कर आने के बाद शिक्रापुर के माऊलीनाथ मल्टिस्पेशालिटी हॉस्पिटल में भरती कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गौरव की बॉडी का पोस्टमार्टम किया जाएगा, रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा मौत किस वजह से हुई। गौरव के चाचा अंकुश सोनावणे ने बताया कि गौरव एक अच्छा कबड्डी खिलाड़ी था, साथ ही वो एक दम फिट था, उसे किसी तरह की बीमारी नहीं थी। 

क्या घटना थी?, यह घटना कब और कैसे घटी? इस घटना के बारे में जानकारी देने से स्कूल प्रशासन पलड़ा झाड़ रहा है। स्कूल प्रशासन अपनी जिम्मेदारी से मुकरते हुए नजर आने का दावा अभिभावकों द्वारा किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में शिकायत दायर करने का काम कर रही है।
कबड्डी शाळा प्रशासनाने नेमकी घटना काय घडली, कशी घडली आणि किती वाजता घडली हे सांगितले नाही. शाळा प्रशासन जबाबदारी झटकत असल्याचा दावा केला जात आहे. पोलिस घटनास्थळी दाखल असून पंचनामा सुरु आहे.