अच्छा काम रुकना नहीं चाहिए : अंडर-15 कोच

 थिम्पू (भूटान), 13 अक्टूबर (आईएएनएस)| सैफ अंडर-15 महिला चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के बाद भारत के मुख्य कोच एलेक्स एम्ब्रोस ने कहा कि उनकी टीम को पिछले दो मुकाबलों से चले आ रहे अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की जरूरत है।

  अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने एम्ब्रोस के हवाले से बताया, “हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हम बेहतरीन काम को जारी रखें। हमें पिछले मैंचों में अपनाई गई रणनीति को जारी रखने की जरूरत है।”

भारतीय टीम ने पिछले मैच में मेजबान भूटान को 10-1 से बड़े अंतर से मात दी थी और फिलहाल, छह अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है।

ग्रुप स्तर के आखिरी मैच में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा। बांग्लादेश ने भी अपने पिछले दो मुकाबलों में जीत दर्ज की।

बांग्लादेश की टीम केवल गोल अंतर के आधार पर भारत से पीछे है।

एम्ब्रोस ने कहा, “हमें पिछले मुकाबलों में की गई सकारात्मक चीजों को बांग्लादेश के खिलाफ भी दोहराना होगा। बांग्लादेश एक टेक्निकल टीम है और उनकी टीम में कुछ बहुत बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

कोच के कहा कि भूटान के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के बाद उनके खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

एम्ब्रोस ने कहा, “भूटान के खिलाफ हमारी अच्छी जीत थी। हमने योजना के अनुसार खेला, गेंद पर नियंत्रण बनाए रखा और गोल करने के मौके बनाए जिसे हम भुनाने में भी कामयाब रहे। मुझे यकीन है कि लड़कियों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है और उनके भविष्य के विकास के लिए हम यही चाहते हैं। इस तरह के विचार और प्रयास को जारी रखने की जरूरत है और हम सिर्फ पूरे टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है।”