इटेलियन लीग : एसी मिलान ने बोलोग्ना के साथ खेला ड्रॉ

बोलोग्ना (इटली), 19 दिसम्बर (आईएएनएस)| एसी मिलान ने इटली सेरी-ए फुटबाल लीग में 18वें स्थान पर काबिज बोलोग्ना के साथ गोलरहित ड्रॉ खेला है। मिलान को अपने आखिरी छह घरेलू मैचों में सिर्फ एक में जीत मिली है।

बोलोग्ना के डाल एरा स्टेडियम में मंगलवार को खेला गया ड्रॉ मैच मेहमान टीम के कोच गेनारो गाटुसो और मेजबान टीम के कोच फिलिपो इंजाग्ही के रीयूनियन की तरह था। यह दोनों 2003 और 2007 में एसी मिलान की चैम्पियंस लीग की खिताबी जीत का हिस्सा थे। साथ ही 2006 में इटली की विश्व कप विजेता टीम का भी हिस्सा रहे हैं।

मिलान को पिछले सप्ताह यूरोपा लीग से बाहर जाना पड़ा था। यह मैच उसके लिए रिबाउंड की तरह था, लेकिन मेहमान टीम दबाव बानने में तो सफल रही, वह हालांकि पहले हाफ में मौके नहीं बना पाई।

दूसरे हाफ में रोसोनेरी अच्छी फॉर्म में थे, लेकिन हाकान कालहानओग्लू और गोंजालो हिग्यूएन ने कई मौके बनाए। 75वें मिनट में हालांकि टीम को सिर्फ 10 खिलाड़ियों के साथ ही उतरना पड़ा क्योंकि टेइमोयूइ बाकायोको को दूसरे पीले कार्ड के साथ बाहर जाना पड़ा था।

मैच खत्म होने में सिर्फ छह मिनट का समय बचा था। इसी दौरान मेजबान टीम के रिकाडरे ओरसोलिनी ने शानदार फ्री किक के माध्यम से लगभग गोल कर ही दिया था जिसे मिलान के गोलकीपर गियानलुकी डोननारुम्मा ने शानदार बचाव करते हुए रोक अपनी टीम को हार से बचा लिया।