क्रिस्टीना एपलगेट को हुआ मल्टीपल स्केलेरोसिस

लॉस एंजिल्स,11 अगस्त (आईएएनएस)। एमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री क्रिस्टीना एपलगेट ने साझा किया है कि उन्हें मल्टीपल स्केलेरोसिस है। उन्होंने कहा कि यह एक अजीब है।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार ऐप्पलगेट ने ट्विटर पर एक पोस्ट में इसकी घोषणा की।

एक्टर ने लिखा, नमस्ते दोस्तों। कुछ महीने पहले मुझे एमएस का पता चला था। यह एक अजीब यात्रा रही है। लेकिन मुझे लोगों ने बहुत समर्थन दिया है। यह एक कठिन रास्ता रहा है। लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं, सड़क चलती रहती है, जब तक कोई इसे अवरुद्ध नहीं करता, डेड टू मी।

उन्होंने आगे कहा, जैसा कि मेरे एक मित्र ने कहा है कि हम जागते हैं और संकेतित कार्रवाई करते हैं, और मैं यही करती हूं। इसलिए अब मैं गोपनीयता मांगती हूं। जैसा कि मैं इस चीज से गुजर ्नरही हूं। धन्यवाद एक्सओ।

एपलगेट ने 2003 में फ्रेंड्स के लिए एक कॉमेडी श्रृंखला में एक उत्कृष्ट अतिथि भूमिका के लिए प्राइमटाइम एमी जीता था। उन्हें 2004 में उसी शो के लिए उसी श्रेणी में नामांकित किया गया था।

2008 और 2009 में, एपलगेट को सामंथा हू? के लिए एक कॉमेडी श्रृंखला में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था। 2019 और 2020 में, उन्हें डेड टू मी के लिए फिर से मुख्य अभिनेत्री की श्रेणी में नामांकित किया गया, जिसे उत्कृष्ट कॉमेडी श्रृंखला के लिए भी नामांकित किया गया था।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम