गाड़ियों की तोड़फोड़ करनेवालीं टोली को वाकड पुलिस ने धरदबोचा

वाकड: पुणे समाचार
पुराने विवाद को लेकर गाड़ियों की तोड़फोड़ करनेवाले और दहशत फैलाने वाले छह आरोपियों को वकड पुलिस ने धरदबोचा हैं। पिंपरी चिंचवड़ के थेरगाव परिसर में रविवार रात को हुई तोड़फोड़ के 2 आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हैं।
आकाश उर्फ (बाबा बारणे) रमेश तिवारी (उम्र 22,. पिंपले गुरव), अमोल महादेव खंडागले (उम्र-23, रा. थेरगांव), संतोष गोपीनाथ अडसुले (उम्र -24, थेरगाव), करण सुभेदार जैसवार (वाकड-20. वाकड), अक्षय बापुराव जोगदंड (वय-19, . थेरगाव), निखील मारुती पेटकर (उम्र-19, थेरगाव) ऐसा आरोपियों का नाम है। रोहन साळवी और अनिकेत वायदंडे यह दोनों आरोपी फरार हैं।

इस मांमले में चेतन दिपक विटकर (उम्र 22, बेलठीकानगर, थेरगाव) ने वाकड पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।

चेतन वितकर का भाई किरण और आरोपियों की थेरगाव के बस स्टॉप पर झगड़ा हुआ था। उसी बात का गुस्सा लिए चेतन वितकर के घर पर आरोपियों ने हल्ला किया था। आरोपियों ने हाट में तेजधार हतियार लिए गाड़ियों की तोड़फोड़ की थी। और साथ ही में चेतन विटकर के गाके में 15 हजार रोये की चेन चुराकर फरार हुए थे। इस टोली ने परिसर में लगाई गाड़ियों की तोड़फोड़ करने की भी जानकारी सामने आई हैं। वाकड पुलिस ने जाल बिछाकर सभी छह आरोपियों को आज दोपहर में धरदबोचा हैं। आगे की जांच वाकड पुलिस कर रही हैं।