चंद्रपुर में नाबालिग लड़की पर भूत का साया होने के नाम पर तांत्रिक ने किया यौन शोषण

पुणे समाचार

चंद्रपुर में एक नाबालिग लड़की के ऊपर भूत का साया होने की बात बताकर यौन शोषण किए जाने की धक्कादायक बात सामने आयी है। जिला के भद्रावती में यह घटना घटी है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक तांत्रिक सहित दो साथीदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुन्ना उर्फ समशेर खान ऐसा तांत्रिक का नाम है, तांत्रिक सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नागपुर जिले के हिंगणा तहसील के सातगाव में रहनेवाली एक नाबालिग लड़की को पेट की तकलीफ की शिकायत थी, लड़की के सिर पर भूत का साया है, ऐसा किसी ने लड़की के घरवालों को कहा। जिस पर उपाय के नाम पर चंद्रपुर जिले के भद्रावती के एक तांत्रिक का पता लड़की के घरवालों को दिया गया। उसके बाद लड़की का परिवार पीड़िता को लेकर भद्रावती स्थित आशीष कांबले नाम के व्यक्ति के पास गए। तब उसने लड़की के परिवार को किशोर वालके के घर पर रूकवाया। उसके बाद नागपुर के दुर्गानगर में रहनेवाले तांत्रिक मुन्ना ऊर्फ समशेर खान को लड़की के इलाज के लिए बुलाया गया। आरोपी तांत्रिक मुन्ना उर्फ समशेर खान ने लड़की के अंदर भूत का साया होने की बात कही और लड़की का इलाज अकेले में करने के लिए परिवारवालों को कहा। लड़की को गांव के बाहर ताडाली इलाके में एक सुनसान जगह में ले जाया गया। इलाज के नाम पर तांत्रिक ने खुद को लड़की के साथ कमरे में बंद कर लिया। इस दौरान लड़की के परिवारजन कमरे के बाहर दरवाजे में रात भर इंतजार करते हुए रूके हुए थे। इस समय आरोपी तांत्रिक ने बेहोशी की दवा देकर लड़की के साथ रात भर अत्याचार किया।

दरम्यान सुबह लड़की जब होश में आयी तो इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देकर पीड़िता को डराया धमकाया गया। 22 अप्रैल को यह घटना घटी, उसके बाद 29 अप्रैल को पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में इस बारे में शिकायत दर्ज करवायी। शिकायत अनुसार आशिष कांबले, किशोर वालके सहित तांत्रिक मुन्ना उर्फ समशेर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया।