कॉल गर्ल्स के चक्कर में पैसा तो गया, पिटाई भी हुई

पुणे : पुणे समाचार
कॉल गर्ल्स के चक्कर में दो युवकों को पैसा तो गंवाना ही पड़ा, साथ ही उनके साथ मारपीट भी हुई। बुधवार पेठ स्थित अपने ठिकाने पर ले जाने के बहाने दो कॉल गर्ल्स ने युवकों को ऑटो में बैठाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे नकदी, सोने की चेन लूट ली। जब पीड़ितों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। यह वारदात 26 मार्च रात 10 बजे के आसपास की है। विश्रामबाग पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

तुरंत हो गए तैयार 
जानकारी के अनुसार, काशीनाथ सायबन्ना खजुरकर (25) और शरणप्पा हरलय्या येरवडा गए थे। शराब पीने के बाद जब दोनों पुणे नगरनिगम के पास स्थित ब्रिज पर पहुंचे, तो यहां पहले से मौजूद युवतियों ने उन्हें बुधवार पेठ चलने का ऑफर दिया, जिस पर दोनों तुरंत राजी हो गए। ऑटो में सवार होकर जैसे ही वह बुधवार पेठ के नज़दीक पहुंचें, बाइक सवार चार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया।

चाकू से किया वार 
इससे पहले कि पीड़ित कुछ समझ पाते कॉल गर्ल्स ने तेज़ धारधार हथियार दिखाकर उन्हें डराया और उनसे 7 हजार रुपए और सोने की चेन छीन ली। जब शरणप्पा ने इसका विरोध किया तो उस पर चाकू से वारकर सभी फरार हो गए। पुलिस ने रिक्शा चालक और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।