पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का कहना है की “हम उसी का सिक्का भारत को वापस देगें”।

इस्लामाबाद: भारत के रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को जम्मू और कश्मीर में एक सेना छावनी में आतंकवादी हमले के लिए “भुगतान” देने कि चेतावनी के एक दिन बाद पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर ने मंगलवार को कहा कि इस्लामाबाद नई दिल्ली को “भारतीय किसी भी दुर्गति के मामले मे उसि के सिक्के में भुगतान करेगा”

उन्होंने पाकिस्तान की मिट्टी के हर इंच की “ज़बरदस्त रक्षा” करने का वादा किया, और कहा: “किसी भी भारतीय आक्रामकता, सामरिक गड़बड़ी, या दुर्व्यवहार, इसके पैमाने, मोड या स्थान की परवाह किए बिना, निर्दोषीत नहीं जाने दिया जाएगा और आनुपातिक प्रतिक्रिया से दंड मिलेगा। ”

दस्तगीर ने कहा कि 11 साल पहले समझोता एक्सप्रेस में हत्या किए गए 42 पाकिस्तानी लोगों के लिए भारत न्याय नहीं कर पा रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान की सशस्त्र बलों “सभी संभावनाओं के लिए जीवित हैं, और हमारे देश के क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

भारतीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कहा की जम्मू में एक सेना शिविर में पांच सैनिकों और एक नागरिक की हत्या करने वाले आतंकवादिया पाकिस्तानी थे और चेतावनी दी की  इस्लामाबाद आतंकी हमले के लिए कीमत चुकाएगा।

सीतारमण ने जम्मू में संवाददाताओं से कहा। “हमारे सैनिकों की मृत्यु व्यर्थ नहीं होगी”