बिबवेवाडी-कोंढवा रोड पर सनसनी

हंसिये से वार कर 27 लाख रुपए लूटे

पुणे : पुणे समाचार

पुणे में दिन दहाड़े एक पेट्रोल पंप के कैश को लूट लिया गया, यह घटना आज सुबह 11.30 बजे के करीब घटी, 27 लाख रूपए की नकद राशि बैंक में भरने के लिए जा रही गाड़ी को दो लुटेरों ने तेज हथियार का धाक दिखाकर लूट लिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार और रविवार की बैंक की छुट्टी होने की वजह से 27 लाख कैश पेट्रोल पंप में जमा हुआ था, इस रकम को बैंक में भरने के लिए पेट्रोल के कर्मचारी जा रहे थे, पहले से घात लगाकर बैठे लुटेरों ने गाड़ी को आते देखकर तुरंत गाड़ी को रोका और कैश से भरा बैग लेकर पीछे बैठे कर्मचारी को हथियार दिखाया और कैश लूट के फरार हो गए.

इस घटना के बाद तुरंत पेट्रोल कर्मचारियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, इस घटना की जांच पुलिस कर रही है, पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर यह वारदात हुई है और इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है, सीसीटीवी फुटेज में दो बाइकसवारों द्वारा गाड़ी को रोककर लूटने की हल्की सी घटना कैद हुई है और दूसरे फुटेज में पुणे के गंगाधाम चौक से बाइक पर लुटरों को जाते हुए पाया गया है, लुटेरों ने नाकाब पहन रखा है जिसकी वजह से लुटेरों के पहचान पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो सकता है.

जिस पेट्रोल पंप की कैश लूटी गई है, उनके मालिक का नाम अकोलकर है, पुलिस ने पेट्रोल पंप में भी जाकर बरीकी से इस घटना की जांच कर रहें, ताजुब की बात यह है कि लूट की वारदात से पहले पेट्रोल पंप में मौजूद सीसीटीवी कैमरा बंद हो गया था, पुलिस को घटना से पहले के कुछ सीसीटीवी फुटेज खंगालने थे, लेकिन वारदात के कुछ ही मिनटों पहले सीसीटीवी कैमरा बंद हो गए और वारदात के कुछ देर बाद सीसीटीवी कैमरे वापस शुरू हो गए थे. पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई है.