राकांपा सड़े आम जैसी, हमें शिवसैनिक चाहिए: बापट

पुणे समाचार

एक सड़ा हुआ आम दूसरे आमों को भी ख़राब कर देता है। लिहाजा भाजपा को राष्ट्रवादी कांग्रेस के सड़े आम (नेताओं) को अपनाकर अपना दामन ख़राब नहीं करना चाहिए।यह टिप्पणी पुणे के पालक मंत्री गिरीश बापट ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान की। उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना और भाजपा के संबंध बहुत पुराने है, इसलिए शिवसेना के कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ना बेहतर होगा। बापट के इस बयान को शिवसेना नेताओं को भाजपा में शामिल होने के ऑफर के रूप में देखा जा रहा है।

भाजपा एक परिवार

पुणे के कार्ला में शिवसेना कार्यकताओं के भाजपा में शामिल होने के संबंध में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए बापट ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी महज पार्टी नहीं बल्कि परिवार है। शिवसेना कार्यकर्ताओं को भाजपा का हिस्सा बनने के बाद इसका अहसाह होगा”। भाजपा में शामिल होने वाले शिवसेना नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा, “अब आप इसपरिवार का हिस्सा हो, आपका दुख हमारा दुख है। राज्य में भाजपा को सशक्त बनाने का प्रयास करें”।

शिवसेना दोस्त

गिरीश बापट के कहा, “मावल की मिट्टी ने मुझे बड़ा किया है, इस बात का अहसास मुझे है। राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भाजपा में नहीं लाना चाहिए। इसके बजाए शिवसेना के सदस्यों को अपने साथ लाने पर जोर दें। शिवसेना हमारी दोस्त है”।